nayaindia Sita Soren भाजपा में शामिल हुईं शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन
Trending

भाजपा में शामिल हुईं शिबू सोरेन की बहू सीता सोरेन

ByNI Desk,
Share
Sita Soren Join BJP

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) को एक बड़ा राजनीतिक झटका लगा है। जेएमएम के संस्थापक और आदिवासी समाज के बड़े नेता माने जाने वाले शिबू सोरेन (Shibu Soren) की बड़ी बहू सीता सोरेन (Sita Soren) मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गईं। Sita Soren Join BJP

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और झारखंड के चुनाव प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी में सीता सोरेन ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े (Vinod Tawde) ने सीता सोरेन को आदिवासी समाज की बड़ी और महत्वपूर्ण महिला नेता बताते हुए पार्टी में उनका स्वागत किया और साथ ही यह भी दावा किया कि उनके आने से पार्टी को आगामी चुनावों में झारखंड में फायदा होगा।

भाजपा (BJP) में शामिल होने के बाद सीता सोरेन ने कहा कि झारखंड में जल, जंगल और जमीन की उपेक्षा हो रही है, लोगों का पलायन हो रहा है और राज्य की जनता बदलाव की मांग कर रही है। उन्होंने कहा कि झारखंड को बचाने के लिए उन्होंने मोदी के परिवार (भाजपा) में शामिल होने का फैसला किया है। आपको बता दें कि सीता सोरेन ने मंगलवार को ही शिबू सोरेन (Shibu Soren) को पत्र लिखकर पार्टी और परिवार छोड़ने की घोषणा कर दी थी।

जेएमएम की महासचिव रहीं सीता सोरेन पार्टी के संस्थापक शिबू सोरेन (Shibu Soren) के दिवंगत बेटे दुर्गा सोरेन की पत्नी हैं। शिबू सोरेन को लिखे अपने इस्तीफे के पत्र में सीता सोरेन ने अपने पति दुर्गा सोरेन के निधन के बाद से ही उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश रची जा रही है।

यह भी पढ़ें:

आरसीबी प्री-सीजन कैंप में शामिल हुए विराट

‘वेदा’ के टीजर में एक्शन अवतार में दिखाई दिए जॉन अब्राहम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें