nayaindia Elvish Yadav कानून के शिकंजे में बुरे फंसे एल्विश यादव
Trending

कानून के शिकंजे में बुरे फंसे एल्विश यादव

ByNI Desk,
Share
Elvish Yadav

ग्रेटर नोएडा। एल्विश यादव (Elvish Yadav) के लिए उसकी गिरफ्तारी काफी भारी पड़ने वाली है। सोमवार को गौतमबुद्ध नगर के जिला कोर्ट (District Court) में हड़ताल के चलते किसी भी मामले में सुनवाई नहीं होगी। 17 मार्च के बाद अब 18 मार्च की रात भी एल्विश यादव को जेल में ही काटनी होगी। Elvish Yadav

उम्मीद की जा रही थी कि एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद उसके वकील सोमवार को जिला अदालत में जमानत की याचिका लगाएंगे, लेकिन 18 मार्च को सूरजपुर स्थित जिला कोर्ट में वकीलों की हड़ताल के चलते किसी भी मामले की सुनवाई नहीं हो रही है। जनपद दीवानी और फौजदारी बार एसोसिएशन गौतमबुध नगर द्वारा जारी किए गए एक लेटर के मुताबिक, 18 मार्च को बार एसोसिएशनकी एक कार्यकारिणी मीटिंग हुई।

इसमें प्रस्ताव पारित करते हुए बताया गया कि साथी अधिवक्ता जगतपाल भाटी (Jagatpal Bhati) उर्फ डब्बू के पुत्र के साथ हुई घटना को लेकर दनकौर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। इसके चलते अधिवक्ताओं में काफी रोष है। पुलिस के इस कृत्य की अधिवक्ताओं ने घोर निन्दा की। पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर रोष व्यक्त करते हुए अधिवक्तागण 18 मार्च को पूरे दिन न्यायिक कार्य नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें:

गुर्दे की बड़ी पथरी का कारण बन सकता है पान मसाला

लगातार दूसरी बार चैंपियन बने अल्कराज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें