nayaindia Farmer protest किसान आंदोलन के बीच हरियाणा पहुंचे मोदी
Trending

किसान आंदोलन के बीच हरियाणा पहुंचे मोदी

ByNI Desk,
Share

रेवाड़ी। पंजाब और हरियाणा में जोर पकड़ रहे किसान आंदोलन के बीच शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के रेवाड़ी पहुंचे। यहां प्रधानमंत्री ने एक कार्यक्रम में अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। हालांकि वे किसानों के आंदोलन के बारे में कुछ नहीं बोले। उन्होंने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 3790 हटाने का जिक्र किया और लोगों से भाजपा को 370 सीटें देने की अपील की। उन्होंने अयोध्या मे बने राम जन्मभूमि मंदिर का भी जिक्र किया। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने तीसरे कार्यकाल के लिए हरियाणा के लोगों का आशीर्वाद मांगा।

रेवाड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- देश और दुनिया में मोदी की गारंटीकी बहुत चर्चा है, रेवाड़ी तो मोदी की गारंटी का सबसे पहला गवाह है। यहां पीएम पद के उम्मीदवार के रूप में मैंने देश को कुछ गारंटियां दी थीं। देश की इच्छा थी कि दुनिया में भारत की साख बढ़े, वो हमने करके दिखाया। मोदी ने कहा- देश की इच्छा थी कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो, आज पूरा देश भव्य राम मंदिर में विराजे रामलला के दर्शन कर रहा है।कांग्रेस पर तंज करते हुए उन्होंने कहा- कांग्रेस के लोग, जो भगवान राम को काल्पनिक बताते थे, जो कभी नहीं चाहते थे कि राम मंदिर बने, वो भी जय सिया राम करने लगे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- लोगों ने एक और संकल्प लिया है और जनता जनार्दन कह रही है जिसने 370 हटाया उस भाजपा का टीका 370 सीटों से होगा। उन्होंने शुक्रवार को कहा- मैं कल ही दो देशों की यात्रा के बाद देर रात भारत आया हूं। यूएई और कतर में जिस प्रकार का आज भारत को सम्मान मिलता है, हर कोने से भारत को शुभकामनाएं मिलती हैं, वे सम्मान केवल मोदी का नहीं है वे सम्मान हर भारतीय का है, आप सबका है। मोदी ने कहा- 10 सालों में भारत 11वें स्थान से ऊपर उठ कर पांचवें स्थान की आर्थिक महाशक्ति बना ये भी आपके आशीर्वाद से हुआ है। अब मुझे अपने तीसरे कार्यकाल में आने वाले सालों में भारत को दुनिया कि तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें