nayaindia Misa Bharti पीएम मोदी को जेल भेजने वाले बयान पर भड़की मीसा भारती
Trending

पीएम मोदी को जेल भेजने वाले बयान पर भड़की मीसा भारती

ByNI Desk,
Share
Misa Bharti

पटना। राजद की नेता और पाटलिपुत्र से उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) शुक्रवार को पीएम और भाजपा (BJP) के नेताओं को जेल भेजने वाले अपने बयान से पलट गईं। उन्होंने मीडिया पर ही बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया एजेंडा सेट कर रही है। उन्होंने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि मीडिया एजेंडा सेट ना करे, नेताओं को करने दें। Misa Bharti

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए पिछले बयान से पलटते हुए कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड (Electoral Bond) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की टिप्पणी को लेकर उन्होंने बयान दिया था। उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि अगर इंडिया गठबंधन (India Alliance) की सरकार आएगी तो पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्टोरल बॉन्ड (Electoral Bond) से लिए गए चंदे के तरीके को असंवैधानिक नहीं बताया है? भारती ने आगे कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। क्या भाजपा का कोई नेता बेरोजगारी, किसानों की आय दोगुना करने पर बात कर रहा है। जब भी आते हैं केवल तुष्टिकरण की बात करते हैं।

यह भी पढ़ें:

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिनमें कमाए 36 करोड़ रुपए

प्रियंका चोपड़ा ने ‘मंकी मैन’ के लिए देव पटेल की सराहना की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें