nayaindia Swati केजरीवाल के घर पर मुझसे बदसलूकी, स्वाति मालीवाल पहुंची थाने
Trending

केजरीवाल के घर पर मुझसे बदसलूकी, स्वाति मालीवाल पहुंची थाने

ByNI Desk,
Share
Misbehavior With Me At Kejriwal House Swati Maliwal

दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के सीएम केजरीवाल के निजी सचिव पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद बीजेपी ‘आम आदमी पार्टी’ पर हमलावर हो गई है। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने स्वाति मालीवाल के आरोप के बाद ‘आप’ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा यह गंभीर बात है। दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को आखिर मुख्यमंत्री आवास (CM House) से क्यों फोन करना पड़ा? सबसे पहले तो मैं ईश्वर से यह प्रार्थना करता हूं कि यह खबर झूठी हो। किसी मुख्यमंत्री के घर में एक महिला राज्यसभा के साथ हिंसा और अत्याचार होने की ऐसी कोई घटना इस देश में पहले कभी नहीं हुई। Swati Maliwal

अगर यह खबर सच है और विभव ने स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) की पिटाई की है और बात इस हद तक पहुंच गई कि उन्हें पुलिस तक बुलानी पड़ी, और मुख्यमंत्री के घर के अंदर से उन्हें फोन करना पड़ा, तो यह बहुत बड़ा अपराध है। उन्होंने आगे कहा इन सबके जिम्मेदार केजरीवाल होंगे, क्योंकि नौकर ने मारा है। विभव एक नौकर है, लेकिन नौकर ने मालिक के कहने पर मारा है, तो हिंसा के असली अपराधी खुद केजरीवाल (Kejriwal) होंगे। दिल्ली पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए। अपराधियों को पकड़ना चाहिए और मैं स्वाति मालीवाल से कहना चाहूंगा कि अगर उनके साथ ऐसा हुआ है, तो वो अकेली नहीं हैं। हम उनके साथ हैं। इस मामले में उन्हें न्याय मिले, हम यह सुनिश्चित करेंगे। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भी इस मामले में ‘आप’ को घेरा है।

उन्होंने कहा इस तरह की जानकारी मिलना दुखद है और वैसे भी अग्रिम जमानत पर छूटे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का आवास विभिन्न कारणों से चर्चा में रहता ही है। इस तरह से किसी महिला के साथ उनके पीए ने उनके कहने पर मारपीट की है, तो आप समझ सकते हैं। दिल्ली का मुख्यमंत्री अपने घर पर बैठकर पहले मुख्य सचिव को पिटवाता था और अब महिलाओं को पिटवा रहा है। स्वाति मालीवाल अपनी बातों को स्पष्ट रखने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कुछ ऐसे सवाल पूछ लिए हैं जो कि मुख्यमंत्री को रास नहीं आ रहे थे। मैं इस पूरी घटना की निंदा कर इसकी जांच की मांग करता हूं ताकि किसी भी बहन के साथ इस तरह की बात होती है, तो उसे न्याय मिले। ऐसा अत्याचार दिल्ली में हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) चुप नहीं बैठेंगी और जो सच है, वो जरूर सामने आएगा।

वहीं दिल्ली महिला बीजेपी अध्यक्ष ऋचा पाण्डेय (Richa Pandey) ने भी पूरे मामले को लेकर सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा सीएम केजरीवाल के आवास पर दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ पिटाई होती है और बात इतनी बढ़ जाती है कि उन्हें दिल्ली पुलिस को फोन करना पड़ जाता है। उन्होंने नाम तक लिया कि पिटवाया किसने? यह एक बहुत बड़ा संगीन अपराध है जो दिल्ली में हुआ है और आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ। मैं स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई इस घटना की घोर निंदा करती हूं और दिल्ली पुलिस से यह निवेदन करती हूं कि वो पता लगाए कि स्वाति मालीवाल कहां पर हैं। वो मिल नहीं रही हैं और मैं दिल्ली पुलिस और उपराज्यपाल से यह मांग करती हूं कि केजरीवाल को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

यह भी पढ़ें:

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही ओलिविया मुन की हुई हिस्टेरेक्टॉमी सर्जरी

पीएमएलए कोर्ट ने हेमंत सोरेन को नहीं दी बेल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें