nayaindia Pawan Singh पवन सिंह ने कर लिया फैसला, लोकसभा चुनाव लड़ेंगे
Trending

पवन सिंह ने कर लिया फैसला, लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

ByNI Desk,
Share
Pawan Singh
Pawan Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ने का निर्णय किया है। इसकी जानकारी खुद पवन सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की थी। Pawan Singh

लेकिन, सोशल मीडिया (Social Media) पर विरोध होने के चलते उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई थी। इसी बीच बुधवार को उन्होंने चुनाव लड़ने का फैसला लिया। पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा।

आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी। इससे पहले पवन (Pawan Singh) सिंह ने आसनसोल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने में असमर्थता जताते हुए लिखा था, ”भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया।

लेकिन, किसी कारणवश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। दरअसल, भाजपा द्वारा पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok Sabha Seat) से पावर स्टार पवन सिंह को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर टीएमसी नेताओं ने जमकर ट्रोल किया था। उनके गानों को लेकर खिंचाई की थी।

जिसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। बता दें कि भोजपुरी एक्टर पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं। वह आरा से चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन, भाजपा ने उन्हें आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। फिलहाल, आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं और टीएमसी ने उन्हें फिर से इसी सीट से उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें:

ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में सीएए विरोधी रैली रद्द की

वैज्ञानिकों ने कोविड-19 के खिलाफ नयी एंटीवायरल दवाएं खोजीं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें