nayaindia PM Modi attack KCR केसीआर पर मोदी का बड़ा हमला
Trending

केसीआर पर मोदी का बड़ा हमला

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीन दिन तक धुआंधार प्रचार किया। वे तीन दिन तेलंगाना में रूके और कई जनसभाएं कीं। अपनी यात्रा के तीसरे और आखिरी दिन सोमवार को उन्होंने भाजपा की चुनावी रैलियों में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर बड़ा हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी ने महबूबाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव यानी केसीआर चुनाव में भाजपा से हाथ मिलाना चाहते थे लेकिन मोदी ने इसके लिए मना कर दिया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- केसीआर को भाजपा की बढ़ती ताकत का अहसास बहुत पहले ही हो गया था। केसीआर चाहते थे कि भाजपा से किसी तरह दोस्ती हो जाए। एक बार दिल्ली आए थे तो मुझसे रिक्वेस्ट की थी, लेकिन हमने उनका ऑफर ठुकरा दिया। मोदी ने कहा- जब से भाजपा ने केसीआर को मना किया है, बीआरएस बौखला गई है। बीआरएस मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ती। मैं कभी भी उन्हें भाजपा के आसपास भी भटकने नहीं दूंगा। ये मोदी की गारंटी है।

इसके बाद कांग्रेस और बीआरएस दोनों पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- कांग्रेस और बीआरएस ने तेलंगाना को बरबाद किया। यहां की जनता एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश करने नहीं देगी। उन्होंने कहा- दोनों पार्टियां पापी हैं। धर्म के नाम पर तुष्टिकरण, परिवारवाद और भ्रष्टाचार करती हैं। तेलंगाना के लोग केसीआर की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं।

मोदी ने दावा करते हुए कहा- तेलंगाना का अगला मुख्यमंत्री भाजपा का होगा। उन्होंने कहा- कांग्रेस और बीआरएस, दोनों पार्टियों ने दलितों को धोखा दिया है। भाजपा ही सही मायने में आदिवासी और पिछड़े समाज को सशक्त कर रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में भाजपा का पहला सीएम पिछड़े समुदाय का होगा। मोदी ने यह भी कहा कि के चंद्रशेखर राव की सरकार ने जो भी घोटाले किए हैं, भाजपा उन सबकी जांच कराएगी।

तिरुमाला मंदिर में मोदी ने पूजा की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तिरुमला स्थित भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन और पूजन किए। उन्होंने सभी भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। प्रधानमंत्री सुबह करीब आठ बजे मंदिर पहुंचे। वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन की तस्वीरें प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी की गई हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट में लिखा- तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में 140 करोड़ भारतीयों के अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी रविवार को तेलंगाना में चुनाव प्रचार का कार्यक्रम समाप्त करके  रात को तिरुमला पहुंचे थे। प्रधानमंत्री देर शाम आठ बजे से कुछ  पहले तिरुपति के निकट रेणिगुंटा हवाईअड्डे पर उतरे। इस दौरान आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने हवाईअड्डे पर प्रधानमंत्री मोदी की अगवानी की थी।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें