nayaindia PM Modi कांग्रेस और लेफ्ट पर मोदी का हमला
Trending

कांग्रेस और लेफ्ट पर मोदी का हमला

ByNI Desk,
Share

एर्नाकुलम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए साल में दूसरी बार केरल के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने बुधवार को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित किया। इसमें प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूडीएफ और सीपीएम के नेतृत्व वाले एलडीएफ दोनों पर निशाना साधा। इससे पहले बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के गुरुवायूर मंदिर और त्रिप्रयार श्रीराम मंदिर में पूजा की। बाद में दोपहर करीब एक बजे उन्होंने कोच्चि में कोचीन शिपयार्ड से जुड़े चार हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

इसके बाद प्रधानमंत्री ने एर्नाकुलम में भाजपा के शक्ति केंद्र प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा- हमें वोटर को बताना होगा कि 10 साल पहले देश में एक कमजोर सरकार थी। तब आए दिन आतंकी हमले होते थे। आज भारत को दुनिया विश्व मित्र के रूप में देख रही है। उन्होंने केरल के लोगों को बताया कि उनके शासन में खाड़ी देशों से संबंध सुधरा है। मोदी ने कहा- गल्फ देशों में भारतीयों का सम्मान बढ़ा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- कांग्रेस ने पांच दशकों तक सिर्फ गरीबी हटाओ का नारा दिया। पिछले नौ सालों के दौरान हमारी सरकार में करीब 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। इससे पता चलता है कि हमने विकास के लिए जो रास्ता चुना है वो सही है। मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का फॉर्मूला देते हुए कहा- हमारा संकल्प होना चाहिए हम अपना बूथ जीतेंगे। हम एक बूथ जीत सकते हैं तो केरल में चुनाव जीत सकते हैं। आपको अधिक मेहनत करनी होगी और हर मतदाता पर ध्यान देना होगा। यूडीएफ और एलडीएफ पर हमला करते हुए मोदी ने कहा- केरल में सत्तारूढ़ एलडीएफ और विपक्षी गठबंधन यूडीएफ का ट्रैक रिकॉर्ड भ्रष्टाचार के इतिहास का पर्याय है। हमें ये लोगों तक पहुंचाना होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें