nayaindia Lok Sabha elections Priyanka Gandhi लोकसभा चुनाव के प्रचार में उतरीं प्रियंका
Trending

लोकसभा चुनाव के प्रचार में उतरीं प्रियंका

ByNI Desk,
Share
Bharat jodo nyay yatra
Bharat jodo nyay yatra

देहरादून। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को लोकसभा चुनाव के प्रचार में उतरीं। उन्होंने उत्तराखंड के रामनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया और भाजपा व उसकी केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला। प्रियंका ने लोगों से कहा कि वे लच्छेदार भाषणों के बहकावे में न आएं। रामनगर की एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा कि चुनाव वास्तविक मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए, न कि खोखली बयानबाजी के आधार पर।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा- चुनावी भाषणों में इस्तेमाल किए गए शब्दों के बहकावे में नहीं आएं। अपना वोट डालने से पहले, आपको ईमानदारी से खुद से पूछना चाहिए कि क्या मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल में वास्तव में आपके जीवन में कोई सकारात्मक बदलाव आया है। प्रियंका ने कहा कि लगातार बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और प्रश्नपत्र लीक घोटालों के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार जिम्मेदार ।

कांग्रेस महासचिव ने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की कुछ घटनाओं का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि लोगों को सरकार से पूछना चाहिए कि रिसॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी और पड़ोसी उत्तर प्रदेश के उन्नाव की एक महिला के हत्यारों को कौन बचा रहा है। प्रियंका ने सरकार पर अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए लोगों को याद दिलाया कि युवाओं को दो करोड़ नौकरियां और हर नागरिक के बैंक खाते में 15 लाख रुपए जमा करने जैसे वादे अधूरे हैं। उन्होंने भाजपा पर वोट के लिए हर चुनाव में धर्म का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें