nayaindia priyanka Gandhi target PM Modi प्रियंका ने मोदी को शहंशाह बताया
Trending

प्रियंका ने मोदी को शहंशाह बताया

ByNI Desk,
Share
Priyanka Gandhi Attack PM Modi For Calling Rahul Prince

अहमदाबाद। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने अपने भाई राहुल गांधी को बार बार शहजादा कहे जाने पर सवाल उठाया और कहा कि शहजादे चार हजार किलोमीटर पैदल नहीं चलते। इसके बाद प्रियंका ने मोदी को शहंशाह बताते हुए कहा कि वे महलों में रहते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाते हैं और इसी नैरेटिव के तहत राहुल गांधी का शहजादा कहते हैं। उन्होंने बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव को भी शहजादा कहा है।

बहरहाल, राहुल को शहजादा कहे जाने से नाराज प्रियंका ने शनिवार को गुजरात के बनासकांठा में मोदी पर हमला किया और कहा- वे मेरे भाई को शहजादा कहते हैं, जबकि मोदी खुद शहंशाह बनकर महलों में बैठे हैं। प्रियंका ने आगे कहा- यही शहजादा देश की बहनों, किसानों और मजदूरों की समस्याएं जानने के लिए चार हजार किलोमीटर पैदल चल चुका है। मोदी को देखिए, उनका चेहरा देखिए, बिल्कुल साफ। साफ-सुथरे कपड़े और एक बाल तक इधर से उधर नहीं होता। वे आपकी समस्याएं कैसे समझेंगे?

प्रियंका गांधी ने कहा- भाजपा हमें बदनाम करती है और आज खुद दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई है। उन्होंने मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा- कोविड के टीके पर मिले सर्टिफिकेट पर मोदी जी की फोटो थी। मोदी जी ने जिस कंपनी को कोविड के टीके बनाने का लाइसेंस दिया, उससे पार्टी ने चंदा लिया। आज इसी टीके के साइड इफेक्ट की रिपोर्ट आ रही है। जवान लोग खड़े खड़े मर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी पर प्रियंका ने तीखा हमला किया और कहा- हमारे प्रधानमंत्री झूठ तो बहुत बोलते हैं, लेकिन अब फालतू बातें भी करने लगे हैं। वे कहते हैं कि अगर आपके पास दो भैंस हैं तो उनमें से एक भैंस कांग्रेस चुरा लेगी। आप बताइए कि 55 साल हमारी सरकार रही। कांग्रेस ने किसी का क्या चुराया। किसकी भैंस चुराई, किसका मंगलसूत्र चुराया। पीएम होकर भी इतनी तर्कहीन बातें करते हैं। मैं भी वह एक्सरे मशीन देखना चाहती हूं कि कैसे वह लोगों का सोना चुराती है। कैसे मंगल सूत्र चुराती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें