nayaindia Rahul Gandhi यात्रा छोड़ दिल्ली लौटे राहुल

यात्रा छोड़ दिल्ली लौटे राहुल

income tax
Rahul Gandhi

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा छोड़ कर अचानक दिल्ली चले गए। उनके दिल्ली जाने के बारे में पार्टी की ओर से आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है लेकिन माना जा रहा है कि कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक और कुछ उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए राहुल दिल्ली लौटे हैं। Rahul Gandhi

गौरतलब है कि कांग्रेस के 39 उम्मीदवारों की पहली सूची आठ मार्च को जारी हुई थी। पार्टी के जानकार सूत्रो के मुताबिक जल्दी ही दूसरी सूची जारी हो सकती है।

बहरहाल, रविवार को गुजरात में राहुल की यात्रा का आखिरी दिन था। उन्हें बारदोली से सोनगढ़ जाना था, लेकिन वहां का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। अब आगे की यात्रा मंगलवार को महाराष्ट्र के नंदूरबार से शुरू होगी। गौरतलब है कि रविवार को गुजरात में यात्रा के चौथे दिन यात्रा सुबह सूरत के मांडवी से बारदोली पहुंची थी। Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने वहां स्थित ऐतिहासिक स्वराज आश्रम का दौरा किया। इस दौरान फिल्म अभिनेता और कांग्रेस नेता राज बब्बर, जयराम रमेश, शक्ति सिंह गोहिल, अमित चावड़ा सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

इससे पहले यात्रा के तीसरे दिन राहुल गांधी ने नर्मदा जिले में 70 सामाजिक संगठनों से मुलाकात की थी। यह बैठक नर्मदा जिले के कुंवरपारा में हुई, जिसमें किसानों, आदिवासियों और दलितों के मुद्दे पर काम करने वाले कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

भरूच में होने वाली जनसभा में आम आदमी पार्टी के विधायक चैतर वसावा भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने गुजरात में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन किया है।

मराठा नेताओं का खुला परिवारवाद

क्या विपक्षी नेता जुटेंगे राहुल की रैली में?

प्रशांत किशोर चुनाव नहीं लड़ेंगे

वेणुगोपाल की जिद में राहुल वायनाड लड़ रहे हैं

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें