nayaindia Rahul Gandhi गुजरात में अडानी पर राहुल का हमला जारी
Trending

गुजरात में अडानी पर राहुल का हमला जारी

ByNI Desk,
Share
income tax
Rahul Gandhi

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुजरात में है, जहां यात्रा के दूसरे दिन शुक्रवार को उन्होंने गौतम अडानी पर जम कर हमला किया। राहुल ने सेना में भर्ती की अग्निवीर योजना का जिक्र करते हुए कहा कि पहले पैसा देश की सेवा में जाता था अब वही पैसा अडानी के पास जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि जीएसटी का मकसद छोटे कारोबारियों को खत्म करना और अडानी को मजबूत करना है। गौरतलब है कि देश के दूसरे सबसे बड़े कारोबारी गौतम अडानी गुजरात के रहने वाले हैं।

बहरहाल, राहुल गांधी की दूसरे दिन की यात्रा शुक्रवार को दाहोद से शुरू हुई। दाहोद से निकल कर भारत जोड़ो न्याय यात्रा संत रोड पहुंची, जहां बड़ी संख्या में समर्थकों ने उनका स्वागत किया। संत रोड पर यात्रा थोड़ी देर रूकी और दोपहर के बाद गोधरा शहर पहुंची, जहां राहुल ने रोड शो किया।

राहुल ने खुली जीप से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा- मैंने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हजारों लोगों से बातचीत की। सभी ने कहा है कि भारत भाईचारे का देश है, नफरत का नहीं। हम बीजेपी की तरह नफरत फैलाकर तोड़ने का नहीं, जोड़ने का काम करते हैं।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा- आज देश में सिर्फ तीन-चार बड़े उद्योगपतियों को ही फायदा मिल रहा है। छोटे व्यापारियों को खत्म किया जा रहा है। एक छोटे व्यापारी का कहना है कि जीएसटी हमें मारने और अडानी के लिए रास्ता बनाने का एक हथियार है। आज हर सेक्टर में अडानी पाए जाते हैं।

अग्नीवीर योजना को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- अग्निवीर योजना किसी भी युवा को रास नहीं आ रही है। पहले पैसा देश सेवा के लिए सेना को जाता था। वही पैसा अब अडानी को जा रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें