nayaindia Rahul Gandhi राहुल ने मीडिया पर उठाए सवाल
Trending

राहुल ने मीडिया पर उठाए सवाल

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को मीडिया पर निशाना साधा। उप राष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनकड़ की नकल उतारने के मसले पर मीडिया में चल  रही खबरों और बहसों को लेकर राहुला गांधी ने कहा कि डेढ़ सौ सांसदों को सदन से निकाल कर बाहर कर दिया गया, उस पर चर्चा नहीं हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि बेरोजगारी, महंगाई पर भी कोई चर्चा नहीं हो रही है।

गौरतलब है कि मंगलवार को निलंबित सांसदों के एक समूह के बीच तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति जगदीप धनकड़ की नकल उतारी थी। उस समय राहुल गांधी वीडियो बना रहे थे। इस मसले पर राहुल ने बुधवार को कहा- अपमान किसने किया, कैसे किया? वहां सांसद बैठे थे, मैंने उनका वीडियो लिया। मेरा वीडियो मेरे फोन में ही है। मीडिया दिखा रहा है, मीडिया कह रहा है, मोदी जी कह रहे हैं, किसी और ने कुछ नहीं कहा।

राहुल ने निराशा जताते हुए कहा- हमारे करीब डेढ़ सौ सांसदों को संसद से बाहर फेंक दिया, उस पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। राफेल पर फ्रांस ने कहा है कि जांच की अनुमति नहीं मिल रही है, इस पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं हो रही है। हमारे सांसद दुखी हैं, वहां बैठे हैं, उसको लेकर आप चर्चा नहीं कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें