nayaindia Sunita सुनीता ने तिहाड़ जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात
Trending

सुनीता ने तिहाड़ जेल में सीएम अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

ByNI Desk,
Share
Sunita Met CM Arvind Kejriwal In Tihar Jail

नई दिल्ली। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) और दिल्ली की मंत्री आतिशी ने सोमवार को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। यह जानकारी जेल के एक अधिकारी ने दी। सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता आतिशी दोपहर करीब 12.40 बजे तिहाड़ पहुंचीं। सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आतिशी ने कहा कि मुलाकात के दौरान सीएम ने सबसे पहले दिल्ली के लोगों का हालचाल पूछा। Sunita Kejriwal

उन्होंने पूछा कि अस्पतालों में दवाएं पर्याप्त रूप से उपलब्ध हैं या नहीं। उन्हें दिल्ली के लोगों की बहुत चिंता है। उन्होंने महिलाओं के लिए एक संदेश भी दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह जल्द ही दिल्ली में महिलाओं के लिए प्रति माह 1,000 रुपये देने के वादे की घोषणा करेंगे। आतिशी (Atishi) ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि सुनीता केजरीवाल को मुख्यमंत्री से पहले मिलने से क्यों मना किया गया।

सीएम से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा पहले राजनीतिक कैदियों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाता था, लेकिन अब यह तानाशाही में तब्दील होता दिख रहा है। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Maan) भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं। कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार सीएम केजरीवाल तिहाड़ की जेल नंबर -2 में बंद हैं। मुख्यमंत्री ने छह व्यक्तियों की एक सूची प्रदान की, जिनसे वह जेल में मिलना चाहते हैं। ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित उत्पाद शुल्क घोटाले का “मुख्य साजिशकर्ता” करार दिया है।

यह भी पढ़ें:

इंदौर में कांग्रेस को बड़ा झटका, अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लिया

श्रुति हासन ने पोस्ट की मां सारिका की पुरानी तस्वीर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें