Naya India

ग्रेटर नोएडा के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Threat To Bomb Greater Noida Schools

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-30 में स्थित डीपीएस स्कूल (DPS School) को एक ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद स्कूल में बुधवार सुबह हड़कंप मच गया। ईमेल में बताया गया है कि सिलसिलेवार तरीके से बम विस्फोट होंगे। इसके बाद स्कूल की तरफ से सभी पेरेंट्स को एक मैसेज भेजकर तत्काल बच्चों की छुट्टी कर दी गई और उन्हें उनके परिजनों के साथ वापस भेज दिया गया। सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। DPS School Bomb Threat

बम स्क्वॉड (Bomb Squad) और डॉग स्क्वॉड (Dog Squad) की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। नोएडा डीपीएस स्कूल के अलावा दिल्ली के भी डीपीएस स्कूल में इसी तरीके की धमकी भरा ईमेल मिला है। जिसके बाद वहां पर भी पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है। डीपीएस नोएडा में प्रिंसिपल ऑफिस की तरफ से सभी पेरेंट्स को एक मैसेज भेजा गया है। जिसमे लिखा है कि “आपको सूचित किया जाता है कि स्कूल को एक ईमेल प्राप्त हुआ है।

जिससे छात्रों की सुरक्षा को खतरा है। एहतियात के तौर पर हम छात्रों को तुरंत घर वापस भेज रहे हैं। निजी यात्री कृपया अपने बच्चे को यथाशीघ्र संबंधित गेट से स्कूल परिसर से लेने की व्यवस्था करें। आपके सहयोग और समझ के लिए धन्यवाद। प्रिंसिपल दफ्तर से इस तरह के मैसेज मिलते ही पेरेंट्स परेशान हो गए और अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। जल्द से जल्द पेरेंट्स स्कूल पहुंचे और अपने बच्चों को सुरक्षित लेकर घर वापस आए। स्कूल को भेजे गए धमकी भरे ईमेल (E-Mail) में साफ तौर पर लिखा है कि स्कूल के अंदर कई जगह पर विस्फोटक रखे गए हैं। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस टीम और अन्य जांच एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

यह भी पढ़ें:

अनुपम खेर ने की जूनियर एनटीआर की तारीफ

स्लो ओवर रेट के चलते हार्दिक पांड्या पर लगा 24 लाख का जुर्माना

Exit mobile version