nayaindia YS Sharmila वाईएस शर्मिला कांग्रेस में शामिल
Trending

वाईएस शर्मिला कांग्रेस में शामिल

Share

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और मौजूदा मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। उन्होंने और अपनी युवजन श्रमिक रायथू तेलंगाना पार्टी यानी वाईएसआर तेलंगाना पार्टी का विलय भी कांग्रेस में कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों ने शर्मिला का स्वागत किया और उनको पार्टी में शामिल कराया।

शर्मिला ने गुरुवार को खड़गे और राहुल की मौजूदगी में अपनी वाईएसआर तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के कांग्रेस में विलय की घोषणा की और कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वह उसे निभाएंगी। कांग्रेस की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है क्योंकि यह अडिग तरीके से सभी समुदायों की सेवा करती है और सभी वर्गों के लोगों को एकजुट करती है।

इससे पहले शर्मिला ने मंगलवार को हैदराबाद में अपनी पार्टी की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद कहा था कि वे और पार्टी के अन्य नेता कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और राहुल गांधी सहित शीर्ष नेतृत्व से दिल्ली में मिलेंगे और एक ‘महत्वपूर्ण’ घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना उनके पिता का सपना था और उन्हें इसमें योगदान देकर खुशी होगी। शर्मिला ने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे तेलंगाना में कांग्रेस की जीत का हिस्सा थीं। गौरतलब है कि शर्मिला ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को समर्थन दिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें