nayaindia UP Police Constable Recruitment Exam Canceled Exam Will Held Again In Six Month यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, छह महीने में फिर से होगा एग्जाम
News

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द, छह महीने में फिर से होगा एग्जाम

ByNI Desk,
Share

UP Police Constable Recruitment :- यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने के मामले में योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए पेपर रद्द कर दिया है। अगले छह महीने में दोबारा परीक्षा होगी। यूपी सरकार ने नागरिक पुलिस सिपाही पदों में भर्ती परीक्षा को निरस्त करने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा, “आरक्षी नागरिक पुलिस के पदों पर चयन के लिए आयोजित परीक्षा-2023 को निरस्त करने तथा आगामी छह माह के भीतर ही पुन: परीक्षा कराने के आदेश दिए हैं।

परीक्षाओं की शुचिता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। युवाओं की मेहनत के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी दशा में बख्शे नहीं जाएंगे। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है। यूपी पुलिस सिपाही पद पर कुल 60,244 रिक्तियों को भरने के लिए 17 और 18 फरवरी को प्रदेशभर में परीक्षा आयोजित की गई थी। परीक्षा में 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवार उपस्थित हुए थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें