nayaindia Trophy जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया असली...
खेल समाचार

Trophy जीतने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया असली हीरो

ByNI Sports Desk,
Share
KKR Team
Image Credit: IPL

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद पर 8 विकेट की जीत दर्ज करने के बाद KKR कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल है। हमने खिलाड़ियों से जैसी उम्मीद कि उन्होंने वैसा ही प्रदर्शन किया। आज हम भाग्यशाली रहे कि पहले गेंदबाजी करने का मौका मिला।

KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को शानदार खेल दिखाने के लिए बधाई। यह दबाव वाला मैच था। मिचेल स्टार्क ने इतना शानदार प्रदर्शन किया, युवाओं के लिए उनसे सीख लेनी चाहिए। श्रेयस अय्यर ने आंद्रे रसेल की तारीफ करते हुए कहा कि आंद्रे रसेल (Andre Russell) के पास जादुई छड़ी है। ज्यादातर मैचों में उसने हमें विकेट दिलाए हैं। इसके बाद वेंकटेश अय्यर ने हमारे लिए जीत आसान कर दी। यह एकजुट प्रयास था। हमारे लिए यह सीजन शानदार रहा।

इसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने श्रेयस अय्यर को ट्रॉफी दी, पोडियम पर केकेआर के खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाने और जश्न मनाने लगे। उपविजेता सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि KKR ने कमाल की गेंदबाजी की। उनके गेंदबाजों ने हमें कोई मौका नहीं दिया।

पैट कमिंस ने कहा कि हमने बल्ले से तीन बार 250 रन के स्कोर बनाए। यह सीजन शानदार रहा। सुनील नरेन को ‘मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर’ (Player of the Tournament) चुना गया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले मिचेल स्टार्क को Player of the Match से नवाजा गया।

विराट कोहली को मिली ऑरेंज कैप
नीतीश रेड्डी को Emerging Player of the Season का खिताब दिया गया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को Orange Cap और हर्षल पटेल को Purple Cap मिली। रमनदीप सिंह को Catch of the Season का पुरस्कार मिला।

यह भी पढ़ें :- IPL 2024: इन 3 खिलाड़ियों ने चूर किया राजस्थान के फाइनल खेलने का सपना

यह भी पढ़ें :- RCB छोड़ रहे हैं विराट कोहली? 2025 में इस टीम से खेलेंगे आईपीएल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें