nayaindia Alex Carey एलेक्स कैरी की नाबाद 98 रन की पारी
खेल समाचार

एलेक्स कैरी की नाबाद 98 रन की पारी

ByNI Sports Desk,
Share
Alex Carey

क्राइस्टचर्च। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दो टेस्ट मैचों की सीरज का दूसरा टेस्ट मैच बेहद रोमांचक रहा। इस मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से जीता। एक समय ऐसा लगा कि न्यूजीलैंड मैच आसानी से अपने नाम कर लेगा लेकिन मिचेल मार्श (80 रन) और एलेक्स कैरी (Alex Carey) (नाबाद 98 रन) की शानदार पारियों के दम पर टीम को जीत मिली। Alex Carey

इसी के साथ उन्होंने सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के आउट होने के बाद बाद कमिंस और कैरी की 61 रनों की साझेदारी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को तीन विकेट से जीत दिला दी, जिससे विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया की स्थिति भी मजबूत हुई।

कैरी और मार्श (80) के बीच 140 की साझेदारी से पहले 279 के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया 34/4 और फिर 80/5 की खराब स्थिति में था, लेकिन यहां से पासा पलटा और ऑस्ट्रेलिया ने मैच अपने नाम किया। अपनी मैच जिताऊ पारी के साथ 10 कैच लेने का दावा करते हुए कैरी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। ऑस्ट्रेलिया (Australia) अब 62.50 अंक प्रतिशत के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में नंबर 2 पर है, जो नंबर 1 पर मौजूद भारत (68.51 प्रतिशत) से पीछे है।

यह भी पढ़ें:

एलेक्टोरल बॉन्ड पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

कार्तिक आर्यन ने ‘भूलभुलैया 3’ की शूटिंग शुरू की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें