nayaindia इस खिलाड़ी के सिर फूटा गुजरात की हार ठीकरा, फैंस ने किया ट्रोल
खेल समाचार

DC vs GT: इस खिलाड़ी के सिर फूटा गुजरात की हार ठीकरा, फैंस ने किया ट्रोल

ByNI Sports Desk,
Share
DC vs GT
Image Credit: IPL

IPL 2024: बुधवार को खेले गए आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 4 रन से हरा दिया। दिल्ली की इस जीत में सबसे बड़ा रोल कप्तान ऋषभ पंत का रहा। दिल्ली के में खेले गए इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की विस्फोटक बल्लेबाजी का देखने को मिली। वहीं मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक गुजरात के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया। डेथ ओवरों में घातक गेंदबाजी के लिए जानें वाले मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने आईपीएल इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया। दिल्ली के खिलाफ मैच में मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने 4 ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 73 रन लुटा दिए।

मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने इसी के साथ ही आईपीएल इतिहास में सबसे महंगा गेंदबाजी स्पेल फेंकने का शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है। मोहित शर्मा (Mohit Sharma) से पहले ये शर्मनाक रिकॉर्ड बासिल थम्पी के नाम था। बासिल थम्पी ने साल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में 4 ओवर के बॉलिंग स्पेल में 70 रन लुटाए थे।

आपको बता दें मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने दिल्ली के खिलाफ अपने आखिरी ओवर में 31 रन दिए थे। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मोहित शर्मा के इस ओवर में 1 चौका और 4 छक्के उड़ाए। मोहित शर्मा से गुजरात टाइटंस के फैंस को चमत्कार की उम्मीद थी, लेकिन वह अपनी ही टीम के लिए हार का कारण बन गए। सोशल मीडिया पर फैंस मोहित शर्मा को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं।

गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने अभी तक IPL 2024 के 9 मैचों में 32.10 की गेंदबाजी औसत से 321 रन लुटाए हैं और केवल 10 विकेट ही हासिल किए हैं। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और अक्षर पटेल शानदार प्रदर्शन किया। दिल्ली के 225 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस की टीम साई सुदर्शन 65 रन और डेविड मिलर 55 रन के अर्धशतकों के बावजूद 8 विकेट पर 220 रन ही बना सकी। साई सुदर्शन ने बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा के साथ दूसरे विकेट के लिए 82 रन भी जोड़े। दिल्ली की ओर से रसिक सलाम ने 3 जबकि कुलदीप यादव ने दो विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: इन 4 टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय! RR सबसे बड़ी दावेदार

यह भी पढ़ें : IPL 2024: RCB के बाद इन टीमों पर भी मंडरा रहा है बाहर होने का खतरा, जानिए समीकरण

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें