Naya India

डेवोन कॉनवे चोट के कारण बाहर

Devon Conway

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं, फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की। पिछले दो आईपीएल सीज़न के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रतिनिधित्व करने वाले कॉनवे ने 23 मैच खेले और 924 रन बनाए, जिसमें 9 अर्धशतक और नाबाद 92 का उच्चतम स्कोर शामिल है। Devon Conway

चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी ने शेष सीज़न के लिए रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleason) को टीम में शामिल किया है। 33 वर्षीय खिलाड़ी 50 लाख रुपये के अपने आरक्षित मूल्य पर सीएसके में शामिल होंगे। ग्लीसन ने 6 टी20 में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है और उनके नाम 9 विकेट हैं। अपने पहले T20 में, 33 वर्षीय ने भारत के खिलाफ तीन विकेट लिए, जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत के विकेट शामिल थे।

इसके अलावा, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 90 टी20 खेले हैं और 101 विकेट लिए हैं, जिसमें पांच विकेट का कारनामा भी शामिल हैं। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 143 विकेट भी लिए हैं। सीएसके (CSK), वर्तमान में तालिका में तीसरे स्थान पर है, अब शुक्रवार को लखनऊ में पांचवें स्थान पर मौजूद लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) से खेलेगी।

यह भी पढ़ें:

IPL 2024: शर्मनाक हार के बाद अपनी टीम पर भड़के गिल, इन पर फोड़ा ठीकरा

IPL 2024: रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, धोनी के बाद इस आंकड़े छूने वाले दूसरे खिलाड़ी बनेंगे

Exit mobile version