nayaindia आईपीएल के पांच बड़े स्टार्स, जिन्हें इस सीज़न नहीं मिला मौका
खेल समाचार

आईपीएल के पांच बड़े स्टार्स, जिन्हें इस सीज़न नहीं मिला मौका

ByNI Sports Desk,
Share
IPL match
Image Credit: IPL

आईपीएल 2024 अब तक फैंस की उम्मीदों से कहीं आगे रहा है। इस सीज़न में बल्लेबाज़ों ने जमकर कुटाई की है, जिससे कई बड़े रिकॉर्ड्स भी धराशाई हुए हैं। इसके अलावा कई बड़े स्टार्स मौजूदा सीज़न में एक-एक मैच को तरस रहे हैं तो कुछ ऐसे खिलाडी भी हैं जिन्हें इस सीजन मौका ही नहीं मिला है। हम आपको ऐसे ही पांच आईपीएल सितारों के बारे में बता रहे है। इसमें से एक ने तो पिछले सीज़न रनों का अंबार लगाया था।

काइल मेयर्स: वेस्टइंडीज़ के स्टार बल्लेबाज़ काइल मेयर्स आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं। इस सीज़न अब तक मेयर्स को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। पिछले साल मयेर्स लखनऊ के लिए ओपनिंग कर रहे थे और उन्होंने 13 मैचों में रनों का अंबार लगाते हुए 379 रन बनाए थे।

ग्लेन फिलिप्स: न्यूज़ीलैंड के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन फिलिप्स इस सीज़न में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं। हालांकि हैदराबाद ने फिलिप्स को एक भी मौका नहीं दिया है। पिछले सीज़न उन्होंने हैदाराबाद के लिए पांच मैच खेले थे।

मिचेल सेंटनर: न्यूज़ीलैंड के लिए मुख्य स्पिनर के रूप में खेलने वाले मिचेल सेंटनर आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं। सेंटनर ने चेन्नई के लिए पिछले सीज़न आईपीएल 2023 में 3 मैच खेले थे, लेकिन इस सीज़न उन्हें एक भी मौका नहीं दिया है।

नवदीप सैनी: भारतीय तेज़ गेंदबाज़ के जाने वाले नवदीप सैनी भी इस सीज़न अब तक बेंच पर ही बैठे नज़र आए हैं। सैनी को मौजूदा सीज़न में राजस्थान रॉयल्स ने एक भी मौका नहीं दिया है। उन्होंने 2023 और 2022 के आईपीएल में सिर्फ 2-2 मैच खेले थे।

रहमानुल्लाह गुरबाज: अफगानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं पिछले सीज़न यानी आईपीएल 2023 में ओपनिंग पर बल्लेबाज़ी करते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन, आईपीएल 2024 में केकेआर ने उन्हें अब तक एक भी मौका नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें :- T20 World Cup 2024: बीसीसीआई ने लॉन्च की टीम इंडिया की भगवा रंग में नई जर्सी

यह भी पढ़ें :- Purple Cap की रेस में जबरदस्त टक्कर, बुमराह को पछाड़ने में लगे हैं ये 4 भारतीय गेंदबाज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें