nayaindia हरभजन ने पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को लताड़ा, कहा हमने तुम्हारी मां-बहन...
खेल समाचार

हरभजन ने पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर को लताड़ा, कहा हमने तुम्हारी मां-बहन को…

ByNI Sports Desk,
Share
Harbhajan Singh
Image Credit: Cricket Country

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेले गए मैच के दौरान कामरान अकमल पाकिस्तान के चैनल ARY न्यूज पर बतौर एक्सपर्ट हिस्सा ले रहे थे। तभी उन्होंने अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को देखकर सिख समुदाय पर एक टिप्पणी कर दी। अब भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अकमल को घेर लिया है।

पाकिस्तान को इस मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की जरूरत थी। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ये ओवर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को दिया। इसी को लेकर अकमल ने टीवी पर ऐसा कमेंट कर दिया कि उनको अब जमकर लताड़ लगाई जा रही है।

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) जब गेंदबाजी करने आए तो अकमल ने कहा कि कुछ भी हो सकता है। 12 बज गए हैं। किसी सिख को नहीं देना चाहिए था 12 बजे ओवर। पैनल पर मौजूद एक और शख्स को अकमल की इस बात पर जोर से हंसी आई। लेकिन सोशल मीडिया पर अकमल को जमकर कोसा जा रहा है और सिख समुदाय का मजाक बनाने के लिए लताड़ लगाई जा रही है।

अकमल के इस कमेंट पर टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) भी गुस्सा हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर अकमल को कोसते हुए लिखा, कि लख दी लानत तेरे कामरान अकमल। तुम अपने गंदे मुंह से कुछ कहो उससे पहले तुम्हें सिखों का इतिहास पता होना चाहिए। जब आक्रमणकारियों ने तुम्हारी मां-बहन को पकड़ लिया था तब, हम सिखों ने उन्हें बचाया था, वो भी 12 बजे। आपको शर्म करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :-

मैच के बाद बुमराह का इंटरव्‍यू लेने पहुंची वाइफ संजना, पूछा डिनर…

T20 World Cup में भारत ने रचा इतिहास, मैच में कई रिकॉर्ड्स

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें