Naya India

कैसे चेन्नई ने लखनऊ के खिलाफ गंवाया जीता हुआ मैच? कप्तान गायकवाड़ ने किया खुलासा

Gaikwad

Image Credit: Cricketnmore

IPL 2024: लखनऊ सुपर जायंट्स ने कल चेपॉक में खेले गए आईपीएल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दी। इस मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने 210 रन बोर्ड पर लगाए थे। लेकिन फिर भी गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई ने 6 विकेट से मैच गंवा दिया। मैच के बाद गायकवाड़ ने सच्चाई का खुलासा करते हुए बताया कि क्यों हम यह मैच हार गए थे।

चेन्नई के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बताया कि वह 13-14 ओवर तक मैच में थे, लेकिन उसके बाद लखनऊ ने शानदार खेल दिखाकर मैच छीन लिया। उन्होंने बताया कि लखनऊ के मार्कस स्टोइनिस ने शानदार पारी खेली और बचा काम ओस ने कर दिया।

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि यकीन कर पाना मुश्किल है, लेकिन क्रिकेट का अच्छा गेम था। लखनऊ (Lucknow) ने आखिर में अच्छा खेला। 13-14 ओवर तक मैच हमारे काबू में था, लेकिन स्टोइनिस ने शानदार पारी खेली। और ओस ने भी भूमिका निभाई, बहुत ज़्यादा ओस थी और उसने स्पिनर्स को मैच से बाहर कर दिया था। हम अन्यथा मैच को अच्छी तरह के काबू कर सकते थे और गहराई तक ले जा सकते थे। लेकिन ये खेल का हिस्सा है और इसे काबू नहीं कर सकते।

कप्तान गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि पावरप्ले में दूसरा विकेट गिरने के बाद से जड्डू नंबर चार पर बैटिंग कर रहे हैं। आगे उन्होंने शिवम दुबे को लेकर कहा कि हमारी सोच साफ थी कि अगर पावर प्ले के बाद विकेट गिरेगा, तो शिवम बैटिंग के लिए जाएंगे। हम बल्लेबाज़ों को आउट होने के लिए फोर्स नहीं कर सकते। और असल बात है मुझे नहीं लगा था कि हमारा टारगेट पर्याप्त था, अभ्यास के दौरान हमने जो ओस देखी थी उसके हिसाब से यह औसत के बराबर था। लेकिन लखनऊ के बल्लेबाज़ों को क्रेडिट जाता है।

यह भी पढ़ें : IPL 2024: RCB के बाद इन टीमों पर भी मंडरा रहा है बाहर होने का खतरा, जानिए समीकरण

यह भी पढ़ें : IPL 2024: इन 4 टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय! RR सबसे बड़ी दावेदार

Exit mobile version