nayaindia Mathisha Pathirana मैं रिजल्ट के बारे में ज्यादा नहीं सोचता: पथिराना
खेल समाचार

मैं रिजल्ट के बारे में ज्यादा नहीं सोचता: पथिराना

ByNI Sports Desk,
Share
Mathisha Pathirana

मुंबई। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 206 रन के बचाव में मथीशा पथिराना (Mathisha Pathirana) ने (4-28) के शानदार स्पैल के साथ चमक बिखेरी। इस शानदार प्रदर्शन के बाद सीएसके के युवा तेज गेंदबाज ने कहा कि उनका फोकस सिर्फ अपने प्रदर्शन को बेहतर करने पर रहता है। पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण सीएसके के पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे, लेकिन जब लक्ष्य का पीछा कर रही एमआई के खिलाफ विकेट लेने की सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब उन्होंने मैच जिताऊ गेंदबाजी की और मेहमान टीम को 20 रन से जीत दिलाई। Mathisha Pathirana

प्लेयर ऑफ द मैच पथिराना (Mathisha Pathirana) ने मैच के बाद कहा जब हम पावरप्ले में गेंदबाजी कर रहे थे, तो मैं काफी घबराया हुआ था। मुझसे कहा गया कि शांत रहो और अपना काम करो, इससे मुझे आत्मविश्वास मिला। मैं नतीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचता, सिर्फ अपने खेल को बेहतर करने की टेंशन लेता हूं। पथिराना ने मुंबई को 70 रन के कुल स्कोर पर ईशान किशन (Ishaan Kishan) (23) के रूप में पहला झटका देकर मैच मेंने अपने विकेटों का खाता खोला।

इसके बाद उन्होंने उसी ओवर में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) (0) को मुस्तफिजुर रहमान के हाथों कैच कराकर दूसरा झटका दिया। फिर, उन्होंने तिलक वर्मा (Tilak Verma) (31) और रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) (1) को भी आउट कर मुंबई को बैकफुट पर धकेल दिया। पथिराना ने अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 28 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। उन्होंने कहा कभी-कभी मुझे बल्लेबाजों के हिसाब से अपनी योजनाएं बदलनी पड़ती हैं। मैं दो सप्ताह पहले थोड़ी परेशानी से जूझ रहा था, लेकिन सहयोगी स्टाफ ने मेरा समर्थन किया और यही मेरी फॉर्म का मुख्य कारण है।

यह भी पढ़ें:

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ छा गये टाइगर श्रॉफ

सुष्मिता सेन ने अपने जीवन का मंत्र शेयर किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें