nayaindia फिट होने पर Rishabh Pant ने दिया बड़ा बयान, कहा कि....
खेल समाचार

फिट होने पर Rishabh Pant ने दिया बड़ा बयान, कहा कि….

ByNI Sports Desk,
Share
Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 2022 दिसंबर में कार एक्सीडेंट का शिकार हुए थे, जिससे उन्हें काफी गंभीर चोटे आई थी। उन चोटों से ठीक होने में पंत (Rishabh Pant) को काफी समय लगा। उनकी सर्जरी हुई। हालांकि अब आईपीएल 2024 से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने ऋषभ पंत को पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया है। वह आगामी सीजन में बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी करते हुए नजर आएंगे। Rishabh Pant

आईपीएल 2024 का 22 मार्च से आगाज होने जा रहा है जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की अगुवाई करते नजर आएंगे जिसका पहला मैच 23 मार्च को मोहाली में पंजाब किंग्स के साथ होगा। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में लंबा समय बिताया। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंत का बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं उत्साहित हूं और साथ ही नर्वस भी हूं।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि मैं जिस दौर से गुजरा हूं उसे देखते हुए फिर से क्रिकेट खेलने में सक्षम होना किसी चमत्कार से काम नहीं है। मैं अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों तथा विशेष रूप से बीसीसीआई (BCCI) और NCA के कर्मचारियों का आभार व्यक्त करता हूं। उनका प्यार और समर्थन मुझे मजबूती प्रदान करता रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ट्रेनिंग सेशन में भाग लेने से पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और आईपीएल (IPL) में वापसी करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। यह ऐसा टूर्नामेंट है जिसे खेलने का मैं पूरा लुत्फ उठाता हूं। हमारी टीम के मालिकों और सहयोगी स्टाफ ने शुरू से मेरा पूरा समर्थन किया जिसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं। और फिर से प्रशंसकों के सामने खेलने को लेकर बेताब हूं। ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की तरफ से अभी तक 33 टेस्ट मैच, 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें