nayaindia Hardik और नतासा के बीच अलगाव की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेज
खेल समाचार

Hardik और नतासा के बीच अलगाव की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेज

ByNI Desk,
Share
Image Credit: Mint

Hardik पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का नेतृत्व करते हुए टीम के खराब प्रदर्शन के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। और इसके बीच ऐसी अफवाहें सामने आई हैं की उनके और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के बीच संभावित अलगाव हो सकता हैं।

नेटिज़न्स ने पहले की तुलना में एक-दूसरे के बारे में युगल के सोशल मीडिया पोस्ट में उल्लेखनीय कमी देखी हैं। विशेष रूप से नतासा ने सोशल मीडिया पर अपने उपनाम से पांड्या हटा दिया हैं। और यह जोड़ा अब उतनी स्नेहपूर्ण तस्वीरें साझा नहीं करता जितनी वे पहले करते थे। और इसके अलावा Hardik ने 4 मार्च को नतासा के जन्मदिन पर कोई सार्वजनिक पोस्ट नहीं किया। जिससे अटकलों को बल मिला।

इन अफवाहों को रेडिट पोस्ट के साथ गति मिली। जहां एक उपयोगकर्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक-दूसरे की विशेषता वाले पोस्ट की अनुपस्थिति और नतासा द्वारा अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल से हार्दिक का नाम हटाने पर प्रकाश डाला। और इसके अतिरिक्त नतासा को पहले की तरह आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड में नहीं देखा गया हैं। और उनकी हालिया सोशल मीडिया गतिविधि टीम से अलग होने का संकेत देती हैं।

Hardik के बारे में नतासा की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट इस साल वेलेंटाइन डे पर थी। जिसमें उनका बेटा अगस्त्य था। और मई 2020 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने पिछले साल फरवरी में उदयपुर में एक भव्य समारोह में अपनी प्रतिज्ञा दोहराई।

यह भी पढ़ें :- 

RCB छोड़ रहे हैं विराट कोहली? 2025 में इस टीम से खेलेंगे आईपीएल

दूसरे टी20 मैच में अमेरिका ने बांग्लादेश को 6 रन से हराकर रचा इतिहास

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें