nayaindia KL Rahul धर्मशाला टेस्ट में केएल राहुल की वापसी पर सस्पेंस
खेल समाचार

धर्मशाला टेस्ट में केएल राहुल की वापसी पर सस्पेंस

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पांचवें और अंतिम मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी पर संशय बरकरार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह इलाज के लिए लंदन गए हैं। सीरीज में इंग्लैंड (England) के खिलाफ भारत ने 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है। KL Rahul Dharamsala Test

सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला में 7 मार्च से खेला जाएगा। वहीं, इस मैच से पहले केएल राहुल की वापसी को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने एक बयान में कहा था कि राहुल दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत के कारण मैच नहीं खेल पाएंगे।

लेकिन, ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि राहुल इस समय जाँघ के सामने के हिस्से में चोट के लिए एक विशेषज्ञ से परामर्श लेने के लिए लंदन में हैं। इस कारण उन्हें हैदराबाद में श्रृंखला के शुरुआती मैच के बाद एक्शन से बाहर होना पड़ा। सीरीज के पहले मैच में राहुल ने 86 और 22 रनों की पारियाँ खेली थी।

पहले मुकाबले में ही उन्होंने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद राहुल को दूसरे टेस्ट (Second Test) में आराम दिया गया था। वहीं, तीसरे टेस्ट से पहले खबर आई थी कि स्टार बल्लेबाज 90 प्रतिशत फिट हो चुके हैं। हालांकि, चौथे टेस्ट में भी वह टीम का हिस्सा नहीं बन सके। अब पांचवे और अंतिम टेस्ट में उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

आचार संहिता के पहले समान नागरिकता कानून….?

हरमनप्रीत अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगी

गुजरात में ड्रग्स की सबसे बड़ी जब्ती

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें