nayaindia Chief Minister Congratulated People Of State On Kartik Purnima मुख्यमंत्री ने कार्तिक पूर्णिमा पर दी प्रदेशवासियों को बधाई
News

मुख्यमंत्री ने कार्तिक पूर्णिमा पर दी प्रदेशवासियों को बधाई

ByNI Desk,
Share

Yogi Adityanath :- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री योगी सोमवार को सोशल मीडिया मंच एक्स के माध्यम से लिखा, “लोक-आस्था के पावन पर्व ‘कार्तिक पूर्णिमा’ की प्रदेश वासियों एवं समस्त श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। भगवान श्री विष्णु एवं माँ गंगा की कृपा से आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो, चराचर जगत का कल्याण हो, यही प्रार्थना है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने गुरुनानक जयंती और देव दीपावली और की भी बधाई दी है। उन्होंने लिखा, “महान संत, सिख पंथ के संस्थापक और प्रथम गुरु श्री गुरुनानक देव जी महाराज के पावन प्रकाश पर्व पर उन्हें कोटिशः नमन एवं सभी सिख बंधुओं, श्रद्धालुओं व प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई।

मानवता के कल्याण को समर्पित उनकी शिक्षाएं समतामूलक समाज की स्थापना की राह दिखाती हैं। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि प्रदेश वासियों एवं सभी श्रद्धालुओं को पावन पर्व ‘देव-दीपावली’ की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। बाबा श्री विश्वनाथ की कृपा और माँ गंगा के आशीर्वाद से यह दिव्य पर्व सभी के जीवन को आशा, उत्साह, आस्था, आरोग्यता और सद्भावना के आलोक से आलोकित करे, यही अभिलाषा है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि समस्त देश व प्रदेशवासियों को गंगा स्नान व दान-पुण्य के लौकिक एवं आस्था के पर्व कार्तिक पूर्णिमा तथा देव दीपावली की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दीं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

    Naya India स्क्रॉल करें