nayaindia Posters of Characters Of Shahar Lakhot Released 'शहर लाखोत' के किरदारों के पोस्टर जारी
BOLLYWOOD

‘शहर लाखोत’ के किरदारों के पोस्टर जारी

ByNI Desk,
Share

Shahar Lakhot :- क्राइम ड्रामा ‘शहर लाखोत’ के निर्माताओं ने सोमवार को दिलचस्प पोस्टर का अनावरण किया, जिसमें सीरीज के मुख्य कलाकार प्रियांशु पेनयुली, चंदन रॉय सान्याल, कुब्रा सैत और श्रुति मेनन शामिल हैं, जिन्होंने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाया और उनका ध्यान खींचा। 8 एपिसोड की सीरीज में कई दिलचस्प पात्र हैं। प्रियांशु को देवेंद्र सिंह तोमर उर्फ देव के रूप में, चंदन को कायरव सिंह के रूप में, कुब्रा ने सब इंस्पेक्टर पल्लवी राज की, जबकि श्रुति ने संध्या की भूमिका निभाई है। देव के रूप में प्रियांशु खर्चीला बेटा है, जो मजबूरन अपने गृहनगर लौटता है। 

देव काला गुस्सैल स्वभाव का है, वह अपने प्रियजनों से अलग रहता है। पोस्टर में प्रियांशु को फॉर्मल ब्लू शर्ट और बेज कलर की पैंट में दिखाया गया है। लुक को ग्रे कोट के साथ पूरा किया गया है। सीरीज का सबसे क्रूर किरदार, कायरव शेहर लाखोत का है, जिसे अभिनेता चंदन द्वारा निभाया गया है। पोस्टर में चंदन को ब्लैक नेहरू नेक कोट और मैचिंग पैंट में दिखाया गया है। कायरव हर चीज में अपने पिता से आगे निकलना चाहता है। सीरीज में कुब्रा एसआई पल्लवी राज के रूप में एक भ्रष्ट पुलिस स्टेशन में मानदंडों को तोड़ने की कोशिश करती है। पोस्टर में दिवा वर्दी में है और वह दमदार लग रही है। वह अपराधियों के खिलाफ जाने से नहीं डरती। जब पल्लवी को एक भयानक हत्या की जांच करने का मौका दिया गया, तो वह झूठ के जाल का पर्दाफाश करती है। 

प्रत्येक नायक या खलनायक की एक प्रेम रुचि होती है, और संध्या के रूप में श्रुति एक खूबसूरत और महत्वाकांक्षी युवा महिला है, जो देव की पूर्व प्रेमिका है और जिसके साथ वह फिर से जुड़ने की उम्मीद करता है। पोस्टर में श्रुति को ऑफ-व्हाइट प्रिंटेड साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में दिखाया गया है। उनके बाल खुले हैं और नो-मेकअप लुक है। एक मनोरंजक और आकर्षक श्रृंखला, ‘शहर लाखोत’ में मनु ऋषि चड्ढा, कश्यप शंगारी, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल भी हैं। सीरीज का प्रीमियर 30 नवंबर से प्राइम वीडियो पर होने वाला है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें