nayaindia Kharge-Rahul And Priyanka 7 Rallies 1 Road Show In Telangana Today खड़गे, राहुल, प्रियंका की आज तेलंगाना में 7 रैलियां, 1 रोड शो
News

खड़गे, राहुल, प्रियंका की आज तेलंगाना में 7 रैलियां, 1 रोड शो

ByNI Desk,
Share

Mallikarjun Kharge :- कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा तेलंगाना में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए शनिवार को सात सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे। खड़गे दो सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करेंगे, वहीं गांधी भाई-बहन एक रोड शो के अलावा पांच सभाएं करने वाले हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सबसे पहले सनथनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद दोपहर 3.30 बजे दूसरी सभा को संबोधित करेंगे जो कलवाकुर्थी में है।

पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी अपनी पहली जनसभा निज़ामाबाद के बोधन में, दूसरी दोपहर आदिलाबाद में और दिन की आखिरी सभा राजन्ना सिरसिला के वेमुलावाड़ा इलाके में करेंगे। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी और एक रोड शो करेंगी। खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए दक्षिणी राज्य का नियमित दौरा कर रहे हैं। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें