nayaindia Glimpse Of Akshay-Tiger In First Look Of Bade Miyan Chhote Miyan On New Year नए साल पर 'बड़े मियां छोटे मियां' के फर्स्ट लुक में अक्षय-टाइगर की झलक

नए साल पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के फर्स्ट लुक में अक्षय-टाइगर की झलक

Akshay Kumar :- बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने नए साल पर अपनी आगामी पैन-इंडिया एक्शन एंटरटेनर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का फर्स्ट लुक जारी किया। दोनों ने भरपूर सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए दर्शकों के साथ फिल्म की एक झलक शेयर की। तस्वीर में दोनों सितारे जेट स्की पर कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। बॉलीवुड की सबसे शानदार एक्शन जोड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को पहली बार स्क्रीन साझा करते देख दर्शकों मे रोमांच पैदा हो गया। फिल्म में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, जो फिल्म की भावनाओं की रोलरकोस्टर यात्रा में एक और परत जोड़ते हैं।

जबरदस्त स्टंट और दिलचस्प कहानी से भरपूर यह फिल्‍म आपको बांधे रखेगी, साथ ही यह सभी पीढ़ियों के दर्शकों को सिनेमाई मनोरंजन का वादा करती है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के साथ मिलकर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पेश कर रहे हैं। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें