nayaindia Sai Manjrekar Celebrate Birthday With Her Family And Childhood Friends सई मांजरेकर अपने परिवार और बचपन के दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करेंगी बर्थडे
BOLLYWOOD

सई मांजरेकर अपने परिवार और बचपन के दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करेंगी बर्थडे

ByNI Desk,
Share

Sai Manjrekar :- ‘मेजर’ और ‘दबंग 3’ के लिए मशहूर एक्ट्रेस सई मांजरेकर ने अपने 22वें बर्थडे की प्लानिंग शेयर की है। वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ घर पर इंटीमेट पार्टी होस्ट करेंगी। सई मांजरेकर 24 दिसंबर को जन्मदिन मनाती हैं। अपने प्लान के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा: “मैं अपने 22वें बर्थडे के लिए बहुत एक्साइटिड हूं। मैं इसे हर साल की तरह अपने बचपन के करीबी दोस्तों, कजिन और परिवार के साथ घर पर इंटीमेट पार्टी के साथ सेलिब्रेट करुंगी। उन्होंने कहा, ”हर साल हम एक जैसे गाने सुनते हैं, एक जैसा खाना खाते हैं, एक जैसे गाने पर नाचते हैं और एक जैसे खेल खेलते हैं। ये सब मेरी खूबसूरत यादों में से एक है। मैं यह तब से कर रही हूं, जब मैं बच्ची थी।

इस साल भी ऐसा ही होगा और मैं जश्न शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह गुरु रंधावा के साथ नजर आएंगी। उनके पास पाइपलाइन में ‘औरों में कहां दम था’ भी है। फिल्म में वह अजय देवगन और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में एक दिलचस्प और काफी अलग भूमिका में नजर आएंगी। सई ने पहले एक नोट लिखा: “ठीक है, यह बहुत खास है! मेरा अब तक का सबसे अच्छा फिल्मिंग एक्सपीरियंस… ‘औरों में कहां दम था’ की दुनिया को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म में शांतनु माहेश्वरी भी हैं और यह 26 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें