nayaindia Shilpa Shetty एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिया फिटनेस मंत्र

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने दिया फिटनेस मंत्र

Shilpa Shetty Fitness Mantra

मुंबई। हाल ही में फिल्म ‘सुखी’ में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुंद्रा फिटनेस मंत्र दे रही हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बेंच पर वन-लेग स्क्वाट करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। वीडियो में शिल्पा को जिम वियर पहने और पूरी तरह से फोकस कर संतुलन बनाते हुए देखा जा सकता है। Shilpa Shetty Fitness Mantra

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा मुझे कोई भी ‘रैंप’ दे दो, मैं इसे अपना बना लूंगी। सब बैलेंस का खेल है! स्टाइल में एक बेहतरीन लेग वर्कआउट। शिल्पा ने आगे कहा मुझे पूरी ड्रिल पाने के लिए कुछ प्रयास करने पड़े, लेकिन यह चुनौतीपूर्ण है। इसे आज़माएं और मुझे टैग करें। देखते हैं कितने लोग इसे पूरा कर पाते हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोशाक के साथ हरे रंग में धूम मचाई थी। उन्होंने हरे रंग की पोशाक पहनी थी, जिसे उन्होंने फूलों के पैटर्न वाले क्रीम रंग के साथ जोड़ा था। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने कमेंट बॉक्स में आकर शिल्पा की पोशाक की पसंद की सराहना की। उन्होंने लिखा वाह”। इस बीच, अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो शिल्पा कन्नड़ फिल्म ‘केडी – द डेविल’ की तैयारी कर रही हैं, जिसमें संजय दत्त और जिशु सेनगुप्ता भी हैं।

यह भी पढ़ें:

पीले एथनिक सूट में नोरा फतेही का जलवा

जयपुर की महारानी गायत्री देवी का किरदार निभाना चाहती हैं अनन्या

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें