nayaindia Armaan Malik अरमान मलिक ने एड शीरन को 'बुट्टा बोम्मा' पर नचाया
BOLLYWOOD

अरमान मलिक ने एड शीरन को ‘बुट्टा बोम्मा’ पर नचाया

ByNI Entertainment Desk,
Share
Armaan Malik

मुंबई। ‘शेप ऑफ यू’, ‘परफेक्ट’, ‘थिंकिंग आउट लाउड’ जैसे चार्टबस्टर्स के लिए मशहूर हॉलीवुड सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) इन दिनों अपने एक म्यूजिक कॉनसर्ट के लिए मुंबई में हैं। उन्‍हें एक डिनर नाइट के दौरान गायक-गीतकार अरमान मलिक (Armaan Malik) के साथ मस्‍ती करते देखा गया। Armaan Malik

अरमान मलिक, एड शीरन के साथ एक मजेदार डिनर के लिए निकले। गायकों ने अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘अला वैकुंठपूर्मुलु’ से अरमान के ट्रैक ‘बुट्टा बोम्मा’ (Butta Bomma) पर एड शीरन के साथ डांस किया। अरमान पहले एड शीरन के साथ ‘2स्टेप’ गाने पर सहयोग कर चुकेे हैं।

अरमान ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई के एक पब के अंदर एड शीरन के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। अरमान ने ‘परफेक्ट’ सिंगर को संबोधित करते हुए कैप्शन में लिखा मेरे शहर में पसंदीदा व्यक्ति। वीडियो के अंत में दोनों गायकों ने बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का सिग्नेचर पोज भी दिया।

‘दिलबरो’ गाने के लिए मशहूर गायिका हरदीप कौर (Hardeep Kaur) ने पोस्‍ट पर लिखा सो प्रेशस। एड शीरन महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपने आगामी संगीत कार्यक्रम के लिए मुंबई में हैं। वह अपने समय का अधिकतम उपयोग शहर के हर मूड और स्वाद का आनंद लेने में कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

एलिस सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज़ी ऑलराउंडर: एडवर्ड्स

पवन सिंह ने कर लिया फैसला, लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें