nayaindia पांड्या स्टोर': धवल और नताशा की शादी लाएगी एक्साइटमेंट
BOLLYWOOD

‘पांड्या स्टोर’ में धवल और नताशा ने किया प्यार का इजहार

ByNI Entertainment Desk,
Share
धवल और नताशा
Rohit Chandel Dhawal

मुंबई। ‘पांड्या स्टोर’ का मौजूदा ट्रैक फैंस के बीच एक्साइटमेंट लेकर आया है। शो में धवल और नताशा आखिरकार एक हो गए हैं और उन्होंने शादी कर ली है। शो में लीप के बाद, रोहित चंदेल धवल (Rohit Chandel Dhawal) की भूमिका में हैं, और प्रियांशी यादव नताशा (Priyanshi Yadav Natasha) का किरदार निभा रही हैं। Rohit Chandel Dhawal

नताशा और धवल ने बाधाओं को पार करते हुए अपने रिश्ते की नई शुरूआत की। ट्रैक के बारे में बताते हुए, प्रियांशी ने कहा दर्शकों का लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा। यह पहली बार होगा जब धवल और नताशा एक-दूसरे से प्यार का इजहार करेंगे और शादी कर अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएगें।

उन्होंने कहा अपकमिंग ट्रैक में ट्विस्टेड फैमिली ड्रामा (Twisted Family Drama) के साथ प्यार और रोमांस दिखाया जाएगा। इस मोमेंट को लेकर कहा जा सकता है, ‘जब मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी’।

प्रियांशी ने कहा: “प्रपोजल और शादी दर्शकों के चेहरे पर खुशी लाएगी, और हमने अपने प्यार को कबूल करने और एक साथ रहने के लिए जो अनोखा रास्ता अपनाया वह वास्तव में असाधारण है। और आखिर में, हमारे सभी फैंस को, इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) स्फीयर ऑरिजिंस द्वारा निर्मित है और स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें:

तापसी पन्नू ने पैंट-कोट के साथ फ्यूजन स्टाइल में पहनी साड़ी

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें