nayaindia Kartik Aryan फिल्‍म 'लुका छुपी' ने मुझे नई पहचान दी: कार्तिक
BOLLYWOOD

फिल्‍म ‘लुका छुपी’ ने मुझे नई पहचान दी: कार्तिक

Share

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अभिनीत फिल्म ‘लुका छुपी’ ने अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं। इसे लेकर एक्‍टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की। एक्‍टर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उनकी यह फिल्‍म 2018 में उनकी ब्लॉकबस्टर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद रिलीज हुई थी। Kartik Aryan New Identity

इस फिल्‍म ने उन्‍हें पहचान दी। पोस्‍ट में कार्तिक ने ‘लुका छुपी’ का एक सीन शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”फिल्‍म ‘लुका छुपी’ ने अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के ठीक बाद रिलीज हुई, इसने मुझे पहचान दी।

लुका छुपी की पूरी टीम और दर्शकों का धन्यवाद। फिल्म में एक्‍ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की कहानी कार्तिक के किरदार गुड्डु के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक रिपोर्टर है। उसे रश्मी से प्यार हो जाता है और वे लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगते हैं।

फिल्‍म की सिर्फ स्क्रिप्ट ही नहीं, ‘पोस्टर लगवादो बाजार में’, ‘कोका कोला’, ‘फोटो’ और ‘लौंग लाची’ जैसे गाने भी लोकप्रिय हुए। इन दिनों कार्तिक के पास कई फिल्में हैं। उनके पास कबीर खान की ‘चंदू चैंपियन’, ‘भूल भुलैया 3’, ‘आशिकी 3’ और कई अन्‍य प्रोजेक्‍ट हैं।

यह भी पढ़ें:

नवारो सैन डिएगो ओपन के क्वार्टरफाइनल में

एकापुल्को के सेमीफाइनल में पहुंचे डी मिनौर

सुनील शेट्टी ने ‘डांस दीवाने’ के कंटेस्टेंट्स से रील बनाना सीखा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें