nayaindia Shreyas Talpade साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'कर्तम भुगतम' में दिखाई देंगे श्रेयस तलपड़े
BOLLYWOOD

साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘कर्तम भुगतम’ में दिखाई देंगे श्रेयस तलपड़े

ByNI Desk,
Share
Film Kartam Bhugatam

मुंबई। एक्‍टर श्रेयस तलपड़े अपकमिंग साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘कर्तम भुगतम’ (Kartam Bhugatam) में नजर आएंगे। फिल्‍म में तलपड़े के अलावा विजय राज, मधु और अक्षा परदासनी ने भी काम किया है। फिल्म एक दिलचस्प कहानी के सार को दिखाती है। इसमें बताया गया है कि जो आप करते हैं, उसके परिणाम जरूर सामने आते हैं। Shreyas Talpade

फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने कहा मेरे लिए ‘कर्तम भुगतम’ एक सार्वभौमिक सत्य है। जो आप करोगे वही आपके सामने आएगा। जब मैंने फिल्म की कहानी और इसका टाइटल सुना तो मैं तुरंत फिल्म की ओर आकर्षित हो गया।

फिल्म की कहानी इसके नाम की तरह ही अनोखी और रोचक है। निर्देशक सोहम पी. शाह ने कहा फिल्‍म ‘कर्तम भुगतम’ (Kartam Bhugatam) एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो कर्म की जटिल कार्यप्रणाली से संबंधित है। हमारी फिल्म ज्योतिष और मानव भाग्य के बीच गहरे संबंध की पड़ताल करती है।

गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित ‘कर्तम भुगतम’ (Kartam Bhugatam) पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:

धोनी के क्विक-रिफ्लेक्स डाइविंग कैच से हैरान रह गए स्टीव स्मिथ

शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे केजरीवाल: सुनीता

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें