nayaindia Kejriwal शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे केजरीवाल

शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे केजरीवाल: सुनीता

Arvind Kejriwal Liquor Scam

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से बातचीत की है। उन्होंने कहा कि 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में खुलासा करेंगे कि आखिर क्या है शराब घोटाला (Liquor Scam) और उससे जुड़े पैसे कहां है। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी ने बीते 2 साल में इस तथाकथित शराब घोटाले पर ढाई सौ से ज्यादा रेड मारी है। Arvind Kejriwal Liquor Scam

लेकिन उससे जुड़ा एक भी पैसा बरामद नहीं हुआ है। ईडी ने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन के साथ-साथ हमारे यहां भी रेड मारी, लेकिन पैसा मिला नहीं। सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने कहा कि कल मैं अरविंद केजरीवाल से मिलने गई थी, उनका शुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है।

दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को पत्र लिखकर कहा था कि लोगों के पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान किया जाए। बताइए उन्होंने क्या गलत किया। इस बात पर भी केंद्रीय सरकार (Sunita Kejriwal) ने दिल्ली के सीएम पर केस दर्ज कर दिया। क्या यह लोग दिल्ली की जनता को बर्बाद करना चाहते हैं। इस बात से अरविंद जी को बेहद पीड़ा हुई है।

सुनीता केजरीवाल ने आगे बताया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मुझे एक बात और कही कि ईडी ने बीते दो सालों में ढाई सौ से ज्यादा रेड मारी है और वह लोग इस शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं। सभी पर रेड मारी गई, लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। हमारे यहां भी रेड मारी गई उसमें 73,000 रुपए मिले हैं।

उन्होंने बताया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 28 मार्च को कोर्ट में बताएंगे कि इस शराब घोटाले का पैसा कहां है और उसका खुलासा करेंगे, उसका सबूत भी देंगे। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद जी बहुत सच्चे, देशभक्त और साहसी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद जी ने कहा है कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन आत्मा सबके साथ है। आंखें बंद करो तो मुझे ही महसूस करोगे।

यह भी पढ़ें:

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची कंगना रनौत

अल्काराज ने मोंफिल्स को हराकर चौथे दौर में प्रवेश किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें