nayaindia Lakshmi तापसी और रकुल की शादी मेरे लिए काफी भावुक पल: लक्ष्मी मांचू
BOLLYWOOD

तापसी और रकुल की शादी मेरे लिए काफी भावुक पल: लक्ष्मी मांचू

ByNI Entertainment Desk,
Share
Lakshmi Manchu

मुंबई। एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू (Lakshmi Manchu) ने खुलासा किया है कि उनकी खास दोस्त तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की शादियों के दौरान उनकी भूमिका सबसे अच्छी थी। तापसी ने 23 मार्च को उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी की, जबकि रकुल ने 21 फरवरी को गोवा में एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ सात फेरे लिए। लक्ष्मी ने बताया कि उन्होंने अपनी दोस्त तापसी और रकुल की शादी में ‘दुल्हन की सहेली’ की भूमिका निभाई थी। Lakshmi Manchu

उन्होंने कहा मेरे पास ‘दुल्हन की सहेली’ की बड़ी जिम्मेदारी थी। रकुल को सेट पर रहना ज्यादा पसंद था। रकुल चाहती थी कि हर कोई समय पर आए, समय पर वहां पहुंचे और समय से तैयार रहे। मुझे लगता है कि वह इसको लेकर काफी गंभीर थी। इसके बाद 46 वर्षीय एक्ट्रेस ने तापसी (Taapsee) की शादी के बारे में बात करते हुए इसे ‘कूल’ बताया। तापसी बिल्कुल ऐसी है, शांत। जब तुम्हें वहां आना हो तो आ जाओ। इसलिए उन दोनों के साथ यह बिल्कुल अलग था।

एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी शादियों को देखना उनके लिए इमोशनल मोमेंट (Emotional Moment) था। लक्ष्मी ने कहा उन दोनों की शादी मेरे लिए बहुत इमोशनल मोमेंट था, क्योंकि हमारी दोस्ती 10 सालों से भी ज्यादा समय की है। उन्हें न केवल अपने करियर के साथ, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के साथ भी पूरी तरह से जुड़ते हुए देखना, मेरा लिए बेहद खास था। मैं बस इतना ही कह सकती हूं।

यह भी पढ़ें:

चहल ने रचा इतिहास, आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज

‘टाइगर’ के जरिए जंगलों के रहस्यों को जानना शानदार अनुभव: प्रियंका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें