nayaindia Tiger Shroff टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया 'अप्रैल फूल'

टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया ‘अप्रैल फूल’

Tiger Shroff April Fool

मुंबई। अप्रैल फूल्स डे पर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने को-एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मजेदार प्रैंक किया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में टाइगर सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर वह गार्डन में खेलने चले जाते हैं। Tiger Shroff April Fool

इस बीच अक्षय दौड़ते हुए खेल में शामिल होने के लिए आते हैं। अक्षय को देख टाइगर उन्हें पहले बोतल लाने के लिए कहते हैं। इसके बाद, टाइगर अक्षय को बोतल खोलने के लिए कहते हैं, जिससे ड्रिंक बोतल से बाहर निकलकर उनके ऊपर गिर जाती है। 34 वर्षीय एक्टर ने क्लिप को कैप्शन दिया अप्रैल (फूल इमोजी) बड़े मियां (हंसते हुए इमोजी)।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, टाइगर और अक्षय फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Film Badi Mian Chhoti Mian) में एक साथ बड़े पर्दे दिखाई देने वाले हैं, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने खलनायक की भूमिका निभाई है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

‘पांड्या स्टोर’ में धवल और नताशा ने किया प्यार का इजहार

स्लो ओवर रेट के लिए ऋषभ पंत पर लगा 12 लाख का जुर्माना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें