nayaindia Rishabh Pant स्लो ओवर रेट के लिए ऋषभ पंत पर लगा 12 लाख का जुर्माना
खेल समाचार

स्लो ओवर रेट के लिए ऋषभ पंत पर लगा 12 लाख का जुर्माना

ByNI Sports Desk,
Share
Rishabh Pant Fined

विशाखापत्तनम। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को रविवार को सीएसके के खिलाफ स्लो ओवर रेट को लेकर फटकार लगाई गई। दिल्ली कैपिटल्स ने बेशक चेन्नई के खिलाफ सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की, लेकिन कप्तान की एक गलती से जीत का मजा फीका हो गया। Rishabh Pant Fined

स्लो ओवर रेट के कारण ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट के तहत 12 लाख रूपए का जुर्माना लगाया गया। आईपीएल (IPL) ने बयान जारी करते हुए बताया विशाखापत्तनम में सीएसके के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच के दौरान उनकी टीम द्वारा स्लो ओवर रेट बनाए रखने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

बात अगर इस मुकाबले की करें तो डेविड वॉर्नर (David Warner) और पंत के धमाकेदार अर्धशतकों के बाद तेज गेंदबाज खलील अहमद और मुकेश कुमार ने दमदार गेंदबाजी की, जिससे दिल्ली ने सीएसके (CSK) को 20 रन से हरा दिया। लगातार हार झेल रही पंत के नेतृत्व वाली दिल्ली ने सीजन की अपनी पहली जीत का स्वाद चखा, जबकि गत चैंपियन सीएसके को नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) के नेतृत्व में पहली हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:

लखनऊ सुपर जायंट्स में डेविड विली की जगह मैट हैनरी

‘पांड्या स्टोर’ में धवल और नताशा ने किया प्यार का इजहार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें