nayaindia Judging Dance Deewane Is My Best Decision Suniel Shetty 'डांस दीवाने' को जज करना मेरा सबसे अच्छा फैसला है: सुनील शेट्टी
BOLLYWOOD

‘डांस दीवाने’ को जज करना मेरा सबसे अच्छा फैसला है: सुनील शेट्टी

ByNI Desk,
Share

Suniel Shetty :- एक्टर सुनील शेट्टी, जो ‘डांस दीवाने’ में जज के रूप में नजर आने के लिए तैयार हैं, ने साझा किया कि उन्हें अपनी मां, पत्नी माना, बेटी अथिया और बेटे अहान से जबरदस्त सपोर्ट मिला है। शो के जरिए अपने करियर में बदलाव लाने पर सुनील ने खुलासा किया कि यह उनके परिवार का इसमें आकर्षण था, जिसने उन्हें डांस बैटल के जज की सीट तक पहुंचाया। ‘मोहरा’ फेम एक्टर ने कहा: “कई लोगों का मानना है कि यह शायद सबसे अच्छा फैसला है जो मैंने लिया है। मेरी मां ने भी ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन्हें यह शो बहुत पसंद है। मेरी पत्नी, बेटी, बेटे और दोस्तों ने भी यही बात कही। हालांकि, शुरू में, मुझे इस फैसले पर संदेह था। उन्होंने कहा, ”जब शो की टीम मेरे पास आई तो मैंने पूछा, ‘मैं ही क्यों?’ मैं शायद डांस के मामले में देश में सबसे ज्यादा अनाड़ी हूं।

टीम ने बताया कि वे इस डांस दीवाने के साथ इस सोच को बदलना चाहते हैं। उन्होंने कहा ‘आप बस दीवाने बनके एप्रिशिएट करो जो आपको अच्छा लगता है’, इससे मैं कंफर्टेबल हो गया। सुनील ने प्लेटफॉर्म, शो और को-जज माधुरी दीक्षित को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मैंने इस बदलाव को अपनाया। डांस दीवाने’ हर उम्र के डांसर्स के लिए सबसे ग्रैंड स्टेज पेश करने वाला है। डांस फ्लोर अविश्वसनीय कलाकारों की तीन जनरेशन को एकजुट करने के लिए तैयार है, जो आर्ट के प्रति उनके पैशन से बंधे इंडियन डांस फैमिसी का निर्माण करेगा। एवरग्रीन डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित नेने जजों के पैनल में फिर से शामिल हुई। ‘डांस दीवाने’ का प्रीमियर 3 फरवरी को कलर्स पर होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें