nayaindia Ranveer Singh Liked Deepika Look At BAFTA Film Awards रणवीर सिंह को बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में पसंद आया दीपिका का लुक

रणवीर सिंह को बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में पसंद आया दीपिका का लुक

Ranveer Singh :- बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने का मौका नहीं गंवाते। उन्‍होंने हाल ही में हुए बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में दीपिका के लुक को लेकर उनकी सराहना की। इंटरनेशनल फोटोग्राफर क्रेग विलियम्स ने अवार्ड्स की कई तस्‍वीरें शेयर की, जहां एक्‍ट्रेस डेविड बेकहम और दुआ लीपा जैसे सितारों के साथ बतौर प्रेजेंटर शामिल हुईं थी। रणवीर इन तस्‍वीरों पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। रणवीर ने ‘बाजीराव मस्तानी’ फेम दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”दीपिका का इतना खूबसूरत शॉट, लव इट।

इसके बाद रणवीर ने दीपिका की प्रोफाइल पर जाकर इवेंट के फर्स्‍ट लुक को स्‍पार्कल इमोजी दिए। बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स के लिए एक्‍ट्रेस ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की सिल्‍वर साड़ी को चुना था। दीपिका ने बाफ्टा अवॉर्ड्स में ‘द जोन ऑफ इंटरेस्ट’ के लिए जोनाथन ग्लेजर को सम्मान दिया। यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका किसी इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में शामिल हुईं हों। पिछले साल ही उन्हें ऑस्कर में देखा गया था, जब उन्होंने फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘ नाटू नाटू’ पेश किया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें