nayaindia Ranbir Kapoor Starrer Animal To Stream Digitally On Republic Day रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' रिपब्लिक डे पर डिजिटल रूप से होगी स्ट्रीम

रणबीर कपूर-स्टारर ‘एनिमल’ रिपब्लिक डे पर डिजिटल रूप से होगी स्ट्रीम

Film Animal :- एक्टर रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा ‘एनिमल’ अब रिपब्लिक डे से डिजिटल रूप से स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है। इसमें रणबीर रणविजय और अजीज हक की दोहरी भूमिका में हैं। फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता बलबीर सिंह की भूमिका में हैं। फिल्म में बॉबी देओल भी अबरार हक की अहम भूमिका में हैं। रणबीर की पत्नी गीतांजलि का किरदार रश्मिका मंदाना ने निभाया है। तृप्ति डिमरी ने जोया का किरदार निभाया है। फिल्म में शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, सुरेश ओबेरॉय और अन्य भी शामिल हैं।

फिल्म की ओटीटी रिलीज के बारे में बात करते हुए, रणबीर ने साझा किया: “हम सिनेमाघरों में ‘एनिमल’ को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं और अब मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शकों को इसे अपने घरों में आराम से देखने का मौका मिलेगा। विश्व स्तर पर अपने काम को प्रदर्शित करने का अवसर वास्तव में खास है। भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित यह फिल्म 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ‘एनिमल’ 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में रिलीज होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें