nayaindia Deepika Padukone Becomes Squadron Leader Meenal Rathod in Fighter 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण बनी हैं स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़
BOLLYWOOD

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण बनी हैं स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़

ByNI Desk,
Share

Deepika Padukone :- हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में अपनी उपस्थिति के बाद सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ से अपने किरदार के नाम का खुलासा किया है, जिसमें वह अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अभिनय कर रही हैं। फिल्म में दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाती नजर आएंगी, जिन्हें उनके कॉल साइन ‘मिन्नी’ के नाम से जाना जाता है। एयर ड्रैगन्स यूनिट में एक पायलट के रूप में उनकी भूमिका लचीलेपन और वीरता को दर्शाती है। यह एक हेलीकॉप्टर पायलट के रूप में उनका पहला ‘मिशन’ है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक्सक्लूसिव लुक साझा किया और कैप्शन में लिखा, “स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़, कॉल साइन मिन्नी।

डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन पायलट, यूनिट: एयर ड्रेगन। फिल्म में उनका किरदार धैर्य, दृढ़ संकल्प और ‘फाइटर’ की अटूट भावना का प्रतीक है। इससे पहले ऋतिक ने बहुप्रतीक्षित फिल्म से इस किरदार का लुक साझा किया था। अभिनेता ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर पहला लुक साझा किया। पैटी उर्फ स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के अपने किरदार के बारे में बताते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, “स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया। कॉल साइन: पैटी। डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन पायलट।

यूनिट: एयर ड्रेगन्स। ‘फाइटर’ का निर्देशन रितिक की ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है, इसमें पैटी के रूप में रितिक के भारत के सर्वश्रेष्ठ फाइटर पायलट बनने के सफर को दर्शाया गया है। फिल्म में रितिक और दीपिका की जोड़ी को भी दिखाया गया है, जो अद्वितीय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और उनकी व्यक्तिगत कौशल की प्रत्याशा को बढ़ाती है। यह फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें