nayaindia Rashmika Will Shoot Pushpa 2 With Allu Arjun On December 13 रश्मिका 13 दिसंबर को अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा 2 की शूटिंग करेंगी

रश्मिका 13 दिसंबर को अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा 2 की शूटिंग करेंगी

Rashmika Mandanna :- हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में अपने काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाली रश्मिका मंदाना 13 दिसंबर को तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘पुष्पा 2 : द रूल’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इंडस्ट्री के एक सूत्र के मुताबिक, एक्ट्रेस हैदराबाद में सीक्वल की शूटिंग करेंगी। फिल्म के पहले पार्ट में, एक्ट्रेस ने श्रीवल्ली की भूमिका निभाई और नेशनल क्रश बन गईं, अल्लू अर्जुन के शानदार डांस ने गाने को एक बड़ा हिट बना दिया। एक्ट्रेस के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने कहा, “फिल्म ‘एनिमल’ के लिए मिल रहे प्यार और तारीफ से रश्मिका मंदाना बेहद खुश हैं।

‘एनिमल’ की भारी सफलता के तुरंत बाद, रश्मिका 13 दिसंबर को हैदराबाद में ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी ‘पुष्पा 2 : द रूल’ की शूटिंग शुरू करेंगी। एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म में श्रीवल्ली के अपने आइकोनिक किरदार को दोहराएगी। रश्मिका ने हाल ही में फिल्म में गीतांजलि के अपने किरदार के लिए एक लंबा नोट लिखा और उसके लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए उसे परिवार का शक्ति केंद्र बताया। एक्ट्रेस महिला प्रधान फिल्म ‘द गर्लफ्रेंड’ में भी नजर आएंगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें