nayaindia Trailer Of Film Shaitan Released Ajay Protect His Daughter From Evil Power फिल्म 'शैतान' का ट्रेलर रिलीज, बुरी शक्तियों से अजय करेंगे अपनी बेटी की रक्षा
BOLLYWOOD

फिल्म ‘शैतान’ का ट्रेलर रिलीज, बुरी शक्तियों से अजय करेंगे अपनी बेटी की रक्षा

ByNI Desk,
Share

Ajay Devgn :- अभिनेता अजय देवगन और आर. माधवन की अपकमिंग हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ‘शैतान’ का ट्रेलर बेहद ही खौफनाक है, जिसमें अजय देवगन और आर. माधवन आमने-सामने होंगे। फिल्म ‘शैतान’ में ज्योतिका, अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन अपने परिवार को आर. माधवन से बचाते दिखेंगे। आर. माधवन बुरी शक्तियों के रूप में दिखाई देंगे। 2 मिनट 26 सेकंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे आर. माधवन, अजय देवगन की बेटी पर काली शक्तियों का जादू कर देते हैं, और अपने हाथों की कठपुतली बना लेते हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि माधवन किसी बहाने से अजय देवगन के घर में दाखिल होते हैं, फिर जबरन घर में रूक जाते हैं।

इसके बाद माधवन उनकी बेटी को काली ताकतों के जरिए अपने वश में कर लेते हैं। अजय देवगन अपनी बेटी को बचाने की हर मुमकिन कोशिश करते ट्रेलर में नजर आ रहे हैं। फिल्म में आर. माधवन का शैतान लुक काफी दमदार दिखाई दे रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर अजय देवगन अपनी बेटी को माधवन की काली शक्तियों से कैसे बचाएंगे और अपने परिवार की रक्षा कैसे करेंगे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। जबकि, फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। सुपरनेचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ अगले महीने 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अजय देवगन ‘शैतान’ के अलावा फिल्म ‘मैदान’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभा रहे हैं। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें