nayaindia Gigi Hadid Anger Over Death Of Innocent People In Hamas Attack हमास हमलों में निर्दोष लोगों की मौत पर फूटा गिगी हदीद का गुस्सा
HOLLYWOOD

हमास हमलों में निर्दोष लोगों की मौत पर फूटा गिगी हदीद का गुस्सा

ByNI Desk,
Share

Gigi Hadid :- सुपरमॉडल गिगी हदीद, जो फिलिस्तीनी मूल की हैं, ने हमास द्वारा इजराइल पर किए गए हमलों की निंदा की और इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मामले पर टिप्पणी करते हुए जोर दिया कि वह निर्दोष लोगों का पक्ष लेंगी। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, अपने बयान में गिगी ने साझा किया कि उनके विचार और संवेदनाएं उन सभी लोगों के साथ हैं, जो बेवजह इस हमले का शिकार बने हैं। उन्होंने आगे कहा: “फिलिस्तीनी संघर्ष और कब्जे के तहत जीवन के प्रति मेरे मन में गहरी सहानुभूति और शोक है, यह एक जिम्मेदारी है जिसे मैं रोजाना निभाती हूं। मैं अपने यहूदी दोस्तों के प्रति भी इसे स्पष्ट करने की जिम्मेदारी महसूस करती हूं, जैसा कि मैंने पहले भी किया है: हालांकि फिलिस्तीनियों के लिए मेरी आशाएं और सपने हैं, लेकिन उनमें से किसी में भी यहूदी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाना शामिल नहीं है। 28 वर्षीय मॉडल ने हमास के हमलों की निंदा करते हुए कहा: “निर्दोष लोगों को मारना ‘मुक्त फिलिस्तीन’ आंदोलन के अनुरूप नहीं है और इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होगा।

उन्होंने आगे कहा इस विचार ने आगे-पीछे प्रतिशोध के एक लंबे चक्र को बढ़ावा दिया है और इस गलत विचार को बनाए रखने में मदद की है कि फिलिस्तीन समर्थक होना= यहूदी विरोधी होना है। गिगी ने अपनी संवेदना व्यक्त की, “मेरे प्रियजनों, फिलिस्तीनी और यहूदी दोनों के साथ, मैं आपको अपना प्यार और ताकत भेज रही हूं, चाहे आप कोई भी हों और जहां भी हों। उन्होंने अपना मैसेज समाप्त करते हुए कहा: “बहुत सारी जटिल, व्यक्तिगत और वैध भावनाएं हैं, लेकिन हर इंसान बुनियादी अधिकारों, उपचार और सुरक्षा का हकदार है, चाहे उनकी राष्ट्रीयता, धर्म, जातीयता या वे कहीं भी पैदा हुए हों। मैं जानती हूं कि मेरे शब्द कभी भी पर्याप्त नहीं होंगे या कई लोगों के गहरे घावों को ठीक नहीं करेंगे, लेकिन मैं हमेशा निर्दोष लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं। गिगी की पोस्ट ऐसे समय में आई, जब उनकी सबसे अच्छी दोस्त काइली जेनर को इंस्टाग्राम स्टोरी में इजराइल के समर्थन पर आलोचना का सामना करना पड़ा था, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दी थी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें