nayaindia Julia Roberts Sants Sequel To My Best Friend Wedding 'माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग' के सीक्वल की चाहत रखती हैं जूलिया रॉबर्ट्स
HOLLYWOOD

‘माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’ के सीक्वल की चाहत रखती हैं जूलिया रॉबर्ट्स

ByNI Desk,
Share

Julia Roberts :- एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स से पूछा गया कि क्या उनके करियर की कोई ऐसी फिल्म है जिसका वह संभावित सीक्वल देखना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया ‘माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’, जो 1997 में रिलीज हुई थी। रॉबर्ट्स ने वॉच व्हाट हैपन्स लाइव पर कहा ‘माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग’ में बहुत सारे लोग हैं, और यह देखने के लिए कि वे क्या कर रहे हैं और किम्मी और माइकल की शादी कैसी चल रही है, इसका सीक्वल देखना चाहूंगी…। 

होल्च एंडी कोहेन ने कहा आपको क्या लगता है माइकल को ‘माई बेस्ट फ्रेंड वेडिंग’ में किससे शादी करनी चाहिए थी? डेडलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रॉबर्ट्स ने कहा,”निश्चित रूप से, जूल्स से है। लेकिन उन्होंने किम्मी से शादी कर ली। जूलिया रॉबर्ट्स ने फिल्म में जूलियन नामक एक महिला की भूमिका निभाई, जिसे पता चलता है कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त माइकल (डरमॉट मुलरोनी) से प्यार करती है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि वह कॉलेज की छात्रा किम्बर्ली (कैमरन डियाज) से शादी करने जा रहा है, तो वह माइकल को वापस पाने का प्रयास करती है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें